गोपाल कांडा को लेकर कुमार विश्वास ने दी नसीहत, बहिन बेटियां आपके भी है और ...!

Update: 2019-10-25 13:56 GMT

हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी ने निर्दलीय विधायक गोपाल कांडा का समर्थन ले लिया है और उन्हीं के द्वारा शेष निर्दलीयों से भी बात हुई है. इस बात से अब बीजेपी बैकफुट पर आती नजर आ रही है. इसको लेकर बीजेपी की वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री उमा भारती ने खुलकर विरोध किया उसके बाद हमेशा अपनी बात खुलकर मंच पर रखने वाले कुमार विश्वास भी खुलकर सामने आ गए है. 

कुमार विश्वास ने कहा है कि चूँकि देश का राजनैतिक विपक्ष #Housefull4Review  जैसी स्थिति में है इसलिए अब हम नागरिकों की ही ज़िम्मेदारी है कि गोपाल कांडा के लंबित पापमुक्ति यज्ञ का ध्वंस सुनिश्चित करें. अपनी पार्टी व नेताओं के चिंटू बनने की अपेक्षा देश और समाज के प्रति जवाबदेह बनिए,बेटियाँ-बहनें साझी होती हैं. 

कुमार विश्वास बापू ने कहा था "पाप से घृणा करो, पापी से नहीं " बापू के इस कथन को कभी इतनी गंभीरता से तो "गाँघी" उपनाम वालों ने भी नहीं लिया था. जितना धनतेरस के "MLA ख़रीदारी उत्सव" पर खट्टर साहब ने लिया है. 

बात दें कि गोपाल कांडा दिल्ली के चर्चित केस में आरोपी है जो अब तक पेंडिंग में चला आ रह है. जिसमें माँ बेटी दोनों कि मौत हो चुकी है. पूरी दिल्ली समेत पूरे बीजेपी के नेता सड़क पर उतरे थे. जब जेल गए तब भी सजा को लेकर हंगामा करते रहे. इसको लेकर बीजेपी नेता ने मोदी और अमित शाह को नसीहत भी दी. कहा यह काम बिलकुल गलत है. 

Tags:    

Similar News