मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप- AAP के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है BJP

मनीष सिसोदिया का आरोप है कि बीजेपी, आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. इसके लिए विधायकों को 10 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है.

Update: 2019-05-01 11:50 GMT

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. मनीष सिसोदिया का आरोप है कि बीजेपी, आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. इसके लिए विधायकों को 10 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. मनीष ने इसका खुलासा करने की भी बात कही.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद फरोख्त के बजाय मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए. चार साल में एक बार बवाना के विधायक को तोड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन वहां उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को ही जनता ने चुना है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि 10 करोड़ में कोई विधायक नहीं मिलेगा, न जनता का वोट मिलेगा. हमारे विधायक हर एक बातचीत हमें बता रहे हैं. सही समय आने पर सबूत दिखाएंगे. इसकी रिकॉर्डिंग मौजूद है. कौन-कौन विधायक हैं इसका खुलासा करेंगे. कानूनी कदम भी उठाए जाएंगे.

बंगाल में पीएम मोदी के बयान पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता कि वे कहें कि मैं तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों को खरीदने वाला हूं, शर्म आनी चाहिए.



Tags:    

Similar News