हिंदू देवी देवताओं को गाली देने के बाद विरोध होने पर फेसबुक और ट्विटर एकाउंट हैक क्यों हो जाते है?

दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने हिंदू देवताओं को लेकर विवादित बयान दिया है

Update: 2019-11-22 07:32 GMT

दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने हिंदू देवताओं को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अगर यह बात प्रमाणित है कि भगवान राम और कृष्ण पूर्वज हैं तो इन्हें इतिहास में क्यों नहीं पढ़ाया जाता. पूर्वजों का इतिहास होता है, जबकि इनका कोई प्रमाणिक इतिहास नहीं है.

केजरीवाल सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि यह पौराणिक कथाएं हैं, ऐतिहासिक नहीं. जबकि पेरियार का दृष्टिकोण प्रमाणिकता और तार्किकता के आधार पर था.

हालांकि आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने शुक्रवार सुबह को ही अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया. एक तरफ जहां AAP संजोयक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता के बीच में अपनी अच्छी छवि बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मंत्री का ऐसा बयान पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है.

राजेंद्र पाल ने बताया साजिश

राजेंद्र पाल ने कहा कि मैंने कोई ट्वीट नहीं किया है, ट्वीट देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने राजनैतिक द्वेष के चलते, चुनाव के समय हमारी पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसी शरारत की है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए सभी धर्म बराबर हैं, हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं

.AAP के मंत्री पर बीजेपी ने साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जो बात किताबों में नहीं पढ़ाई जातीं वो घर-घर में पढ़ाई जाती हैं. राम और कृष्ण कण-कण में विराजमान हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने इतिहास लिखा है वो आम आदमी पार्टी के मंत्री की तरह भगवान राम और कृष्ण को नहीं मानते इसलिए किताबों में नहीं पढ़ाया जाता. मीनाक्षा लेखी ने कहा कि अगर वो ये कह रहे हैं कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हुआ है तो वो इतना बता दें कि भगवान राम और कृष्ण को मानते हैं या नहीं.

दिल्ली में होने वाले आगामी चुनावों से पहले विपक्षी पार्टियां पहले ही आम आदमी पार्टी को घेरने की कोशिश कर रही हैं. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर कभी प्रदूषण के मुद्दे को लेकर निशाना साध रही है तो कभी पानी के मुद्दे पर. ऐसे में आप मंत्री का राम-कृष्ण को लेकर दिया गया बयान पार्टी को कटघरे में खड़ा कर सकता है.

Tags:    

Similar News