TikTok वीडियो बनाने के लिए लूट लिया, आरोपी गिरफ्तार

एक शख्स टिक टॉक विडियो बनाने के लिए अच्छी क्वॉलिटी के फोन की तलाश में था। उसके पास पैसे नहीं थे इसलिए उसने लूट का सहारा लिया और किसी का आईफोन-एक्सएस मोबाइल छीनकर बाइक पर फरार हो गया।

Update: 2019-06-17 06:02 GMT

नई दिल्ली : एक शख्स को अपने टिक टॉक विडियो बनाने के लिए शानदार फोन की जरूरत थी। वह पैसे कमाने के लिए सोशल मीडिया पर ये विडियो पोस्ट किया करता था। आरोपी ने ऑनलाइन के जरिए एक शख्स के साथ आईफोन-एक्सएस की डील बुक की। यह डील उसने 80 हजार रुपये में तय की थी।

जानकारी के अनुसार, आरोपी के पास इतने पैसे नहीं थे, इसलिए वह शख्स के पास पहुंचा और उससे मोबाइल छीनकर बाइक पर फरार हो गया। शिकायत के बाद प्रीत विहार थाने की पुलिस ने शनिवार को आरोपी को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान दनकौर निवासी जतिन नागर (20) के रूप में हुई है।

डीसीपी जसमीत सिंह के मुताबिक, 12 जून को प्रीत विहार थाने में जतिन छाबड़ा ने अपना आईफोन एक्स लूटे जाने की शिकायत की थी। पुलिस ने जांच के बाद शनिवार को आरोपी को विकास मार्ग से दबोच लिया। उसके पास से लूटा गया मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई।

पढ़ें: टिकटॉक विडियो बनाते समय चली गोली, युवक की मौत

पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसे टिक टॉक का विडियो बनाने के लिए बढ़िया मोबाइल की जरूरत थी। इसीलिए उसने मोबाइल लूटने की योजना बनाई। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। 

Tags:    

Similar News