रोहित शेखर तिवारी : अब दर्ज हो सकता है हत्या का मामला

एम्स में 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम किया गया, डॉक्टर भी हैरान थे कि रोहित की नाक से खून क्यों आया?

Update: 2019-04-19 03:28 GMT

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी मामले में पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सकती है। एम्स में हुए पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आ गयी है। पुलिस इस मौत को शुरुआत से ही संदिग्ध मानकर चल रही है। लेकिन जब तक परिजन कुछ मुंह नहीं खोलेंगे तब तक यह रहस्य रहस्य ही बना रहेगा।
 

 सूत्रों का कहना है कि इसमें 5 डॉक्टर्स के पैनल ने आम राय नहीं दी है। मौत पर कई मामलों में डॉक्टर्स की राय अलग-अलग है। देर रात तक भी इसमें मीटिंग का दौर चल रहा था कि क्या किया जाए। एक बात यह भी सामने आई कि अगर मौत में कुछ संदिग्ध है तो अभी इसमें हत्या का मुकदमा दर्ज कर लेते हैं। बाद में जांच में जो भी सामने आएगा, उसके हिसाब से कार्रवाई कर लेंगे। 


मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से न तो पुलिस और न ही डॉक्टर्स कोई चांस लेना चाहते हैं। 1 डॉक्टर ने मौत की वजह नैचरल होने की ओर इशारा भी किया। लेकिन बताया जाता है कि यह पैनल की आम राय नहीं बन सकी। अभी विसरा जांच के लिये भेजा जाएगा। उसकी रिपोर्ट पर भी बहुत कुछ निर्भर होगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस इस बारे में सोच रही थी कि क्या किया जाए क्योंकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत को न तो नैचरल बताया गया है और न ही पूरी तरह से इसमें कोई साजिश की बात कही गयी है। नाक से निकले खून की बात डॉक्टर को समझ नहीं आ रही है। मामला अटका हुआ है।


रोहित की संदिग्ध मौत के इस मामले में पुलिस भले ही अभी किसी ठोस परिणाम पर न पहुंची हो लेकिन जांच में पता चला है कि मौत से ठीक पहले रोहित घर में साढ़े 16 घंटे तक सोते रहे और इस बीच किसी ने उनकी सुध नहीं ली। पुलिस सूत्रों को इसी बात से मौत संदिग्ध लग रही है। एम्स में 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम किया गया, डॉक्टर भी हैरान थे कि रोहित की नाक से खून क्यों आया? 

Tags:    

Similar News