सब इंस्पेक्टर को बदमाश ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

एसआई के परिजनो का कहना है कि सब इंस्पेक्टर राजकुमार अवैध शराब की तस्करी रोकने गए थे.

Update: 2019-05-20 06:48 GMT

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाशों को ना तो कानून का डर है और ना ही वर्दी का खौफ. इसकी ताजा मिसाल दिल्ली के शाहदरा इलाके में उस वक्त देखने को मिली, जब एक कुख्यात बदमाश ने एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

हत्या की यह वारदात शाहदरा में बीती रात हुई. मृतक एसआई के परिजनो का कहना है कि सब इंस्पेक्टर राजकुमार अवैध शराब की तस्करी रोकने गए थे. तभी इलाके के एक बीसी ने उनके साथ मारपीट की. उन्हें घायल अवस्ता में अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

इससे पहले सब इंस्पेक्टर के साथ बदमाश ने जमकर मारपीट की थी. घटना विवेक विहार पुलिस स्टेशन इलाके की है. छानबीन के दौरान एक दूसरे पक्ष ने जांच अधिकारी को बताया है कि सब इंस्पेक्टर और बदमाश के बीच वीडियो बनाने को लेकर विवाद हुआ था. उसी के बाद मारपीट हुई थी.

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि हत्या के इस मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है. मामले की जांच अभी शुरुआती स्तर पर है. मृतक सब इंस्पेक्टर राजकुमार दिल्ली के विवेक विहार थाने में तैनात थे. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी किए जाने का दावा किया है.

Tags:    

Similar News