दिल्ली के शालीमारबाग़ इलाके के शीश महल पार्क में शराब के नशे में धुत गार्ड ने पार्क में बैठे हुए युवक पर चलाई गोली

Update: 2020-07-15 07:52 GMT

उत्तरीपश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके स्तिथ शीश महल पार्क में शराब के नशे में धुत गार्ड ने पार्क में बैठे हुए युवक पर चलाई गोली। एक गोली युवक के पैर में लगी, घायल को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर घायल का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना शालीमार बाग थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गार्ड को हिरासत में लेकर मामले के जांच में शुरू कर दी है।

दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके में शीश महल पार्क में बैठे हुए युवकों पर शराब के नशे में धुत गार्ड ने कई राउंड फायरिंग की। एक गोली पार्क में मिट्ठू नाम के युवक के पैर में लगी। पार्क में बैठे चश्मदीदों ने बताया कि गार्ड शराब के नशे में धुत था, कभी खुद को पुलिस वाला तो कभी पार्क का गार्ड बता रहा था। पार्क के अंदर कुछ लोग बिना मास्क के बैठे हुए थे गार्ड ने उनसे मास्क के बारे में पूछा तो उन्होंने अपने पास मास्क होने से मना कर दिया। जिसके बाद गार्ड ने गुस्से में आकर उनके साथ लड़ाई झगड़ा शुरु किया और झगड़ा कई राउंड हवाई फायरिंग भी की।

पार्क में गोली चलने की आवाज सुनकर भीड़ एकत्रित हो गई। जिसके बाद शराब के नशे में धुत गार्ड ने खुद को बचाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग की। जिसमें से एक गोली मिट्ठू नाम के युवक के पैर में लगी। जिसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

घायल के परिजनों का कहना है कि गार्ड शराब के नशे में धुत था वह पैर की जगह सीने पर भी गोली चला सकता था। जिससे बड़ी घटना घट सकती थी, अब घायल के परिजन पुलिस से इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

हालांकि दिनेश नाम के गार्ड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पीड़ित और चश्मदीदों के बयान के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है। अब सवाल यह उठता है कि ड्यूटी के दौरान गार्ड शराब क्यो पी, और नशे की हालत में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता था। इस बाबत लोग गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News