अमित शाह बोले, केजरीवाल, राहुल बाबा, और इमरान खान की भाषा एक जैसी क्यों है? तो कांग्रेस ने दिया जबाब क्या तुम्हें भी बिरयानी की याद सता रही है?

अभी भी वक़्त है अमित शाह, हिन्दुस्तान की बात कर लो...वरना हिंदुस्तान माफ नहीं करेगा - कांग्रेस

Update: 2020-01-27 09:42 GMT

कांग्रेस ने बीजेपी के नेता और गृहमंत्री अमित शाह के ब्यान के ट्विट पर कांग्रेस ने पलटवार किया है जिसमें कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी ने कहा है कि केजरीवाल, राहुल बाबा, और इमरान खान की भाषा एक जैसी क्यों है? तो कांग्रेस ने जबाबी हमला करते हुए कहा है कि क्या तुम्हें भी बिरयानी की याद सता रही है? 

अमित शाह ने कहा है कि केजरीवाल, राहुल बाबा, और इमरान खान की भाषा एक जैसी क्यों है? जो राहुल बोलते हैं, वो केजरीवाल बोलते हैं और वही बात इमरान खान बोलते हैं. इनके बीच रिश्ता क्या है, ये मैं समझ ही नहीं पाया. इनके हाथों में देश सुरक्षित रह सकता है? क्या दिल्ली सुरक्षित रह सकती है?

कांग्रेस ने इसका जबाब देते हुए कहा है कि हर चुनाव में क्यों याद आता है तुम्हें पाकिस्तान, क्यों तुम्हारी जुबां पर रहता है हर वक़्त इमरान? बैचेनी जो तुम्हारे चेहरे पर नजर आ रही है,क्या तुम्हें भी बिरयानी की याद सता रही है.अभी भी वक़्त है अमित शाह, हिन्दुस्तान की बात कर लो...वरना हिंदुस्तान माफ नहीं करेगा. 

बता दें कि अभी दिल्ली में चुनाव चल रहा है तो बीजेपी कांग्रेस और आप पर हमलावर रुख अख्तियार किये हुये है. जहाँ गृहमंत्री ने रविवार को एक सभा मेंकहा कि ईवीएम का का बटन इतनी तेजी दबाना है कि करंट की आवाज शाहीन बाग़ तक जाए. उसके बाद तीनोंपार्टी आपस में भिड़ी हुई है. 





Tags:    

Similar News