Karachi Blast: कराची में बम धमाका, गाड़ियां तबाह, 1 की मौत कई घायल, पाक पीएम शहबाज ने जताया शोक

जानकारी के अनुसार बम धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज काफी दूर तक लोगों ने सुनी और आसपास खड़ी गाड़ियां पूरी तरफ तबाह हो गईं।

Update: 2022-05-13 06:20 GMT

Karachi Blast: पाकिस्तान के सबसे बड़े शहर कराची में गुरुवार रात बम धमाका हुआ। इससे लोगों में दहशत फैल गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं घायलों की संख्या 13 से ज्यादा बताई जा रही है। मौतों की संख्या बढ़ सकती है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बम धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज काफी दूर तक लोगों ने सुनी और आसपास खड़ी गाड़ियां पूरी तरफ तबाह हो गईं। ये धमाका कराची के सदर इलाके में हुआ। विस्फोट के वक्त बाजार में खासी हलचल थी। पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ में घटना पर शोक जताया है। साथ ही उन्होंने सिंध प्रांत के सीएम को निर्देश दिया है कि घायलों का खास ध्यान रखा जाए और उन्हें चिकित्सा दी जाए।

इस संबंध में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि धमाका इतना भीषण था कि पास की इमारतों और दुकानों के शीशे टूट गए तथा वहां सड़क पर खड़े आठ-दस वाहनों में आग लग गई। बम धमाके के बाद चारों तरफ तबाही के निशान दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि ये बम कूड़ेदान के बगल में खड़ी एक साइकिल में लगाया गया था।

Tags:    

Similar News