काबुल हवाईअड्डे पर फिर बड़ा धमाका

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये ब्लास्ट रविवार शाम एयरपोर्ट के पास हुआ है। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि ब्लास्ट में कितना नुकसान हुआ है।

Update: 2021-08-29 13:15 GMT

नई दिल्ली :अफगानिस्तान की राजधानी काबुल हवाईअड्डे के पास फिर से एक बड़े धमाके की खबर सामने आ रही है। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये ब्लास्ट रविवार शाम एयरपोर्ट के पास हुआ है। फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि ब्लास्ट में कितना नुकसान हुआ है।

अमेरिका के बाद तालिबान ने भी काबुल एयरपोर्ट पर हमले का खतरा बताया था। न्यूज चैनल अल जजीरा की रिपोर्ट के मुताबिक तालिबान ने कहा था कि काबुल एयरपोर्ट पर ISIS के हमले की आशंका बहुत ज्यादा है। साथ ही लोगों से कहा है कि वे एयरपोर्ट पर नहीं जाएं। वहीं तालिबान ने एक वीडियो जारी कर ये दावा भी किया है कि पंजशीर के लड़ाके तालिबान के प्रति वफादारी की शपथ ले रहे हैं और जल्द ही पूरे पंजशीर को तालिबान के दायरे में ले लिया जाएगा।

दूसरी तरफ अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने चेतावनी दी थी कि अगले 24 से 36 घंटे में काबुल एयरपोर्ट पर आतंकी हमला हो सकता है। बाइडेन ने कहा है कि स्थिति बेहद खतरनाक है और एयरपोर्ट पर खतरा काफी बढ़ गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने शनिवार को वॉशिंगटन में अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा टीम के अधिकारियों से चर्चा के बाद ये बयान दिया है।


Tags:    

Similar News