विमान में यात्रियों के बीच हुई मुक्केबाजी, जमकर चलें लात घूंसे

मीडिया के मुताबिक यात्रियों के बीच हाथापाई की ये घटना बांग्लादेश के बिमान बांग्लादेश की ओर से संचालित एक फ्लाइट के अंदर हुई।

Update: 2023-01-10 16:15 GMT

इन दिनों हवाई जहाज में यात्रियों के बीच मारपीट की घटनाएं बढ़ गई हैं। अभी कुछ दिन पहले एक विमान में मारपीट हुई थी तो वही हाल ही में एक बुजुर्ग महिला के ऊपर पेशाब करने की घटना सामने आई थी। अब ताजा मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक उड़ान के दौरान ही दो यात्रियों के बीच हाथापाई मच गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यात्रियों के बीच हाथापाई की ये घटना बांग्लादेश के बिमान बांग्लादेश की ओर से संचालित एक फ्लाइट के अंदर हुई है।

बांग्लादेशी फ्लाइट में मचा घमासान

जानकारी के मुताबिक बांग्लादेश की फ्लाइट में दो यात्री आपस में ही भिड़ गए. दोनों के बीच हुआ ये झगड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दोनों को हाथापाई करते हुए देखा जा सकता है. ट्विटर यूजर्स बिटांको बिस्वास की ओर से साझा किए गए वीडियो के मुताबिक ये घटना बांग्लादेश के राष्ट्रीय वाहक 'बिमान बांग्लादेश' से संचालित एक उड़ान के अंदर हुई।

बहस के दौरान हुई घटना

वायरल वीडियो में शर्टलेस यात्री विमान की अगली पंक्ति में बैठे एक दूसरे यात्री के साथ जोरदार बहस करते दिखता है. शर्टलेस पैसेंजर भी रोता हुआ नजर आता है. बहस के दौरान शख्स अपने को-पैसेंजर का कॉलर पकड़े भी दिख रहा है, जिसका चेहरा वीडियो में साफ तौर से नहीं दिख रहा है. फिर बैठा हुआ यात्री उसे थप्पड़ मारता है, जिसके बाद झगड़ा और भी बढ़ जाता है.

बांग्लादेश की फ्लाइट  में सवार कई दूसरे यात्री दोनों के बीच के झगड़े में हस्तक्षेप करने का प्रयास करते हैं और उसे दूर खींचने की कोशिश भी करते हैं. हालांकि घटना को लेकर तारीख और उड़ान मार्ग के बारे में अभी पता नहीं चला है.कई ट्विटर यूजर्स ने घटना को लेकर चिंता जताई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, किसी ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण कहा तो किसी ने मजा लिया।



Tags:    

Similar News