गाड़ी में डेड बॉडी लेकर थाने पहुंचा इंजिनियर, कबूली चार हत्याओं की बात!

Update: 2019-10-16 16:35 GMT

सैन फ्रांसिस्को

अमेरिका में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। भारतीय मूल का एक आईटी पेशेवर अपनी कार में एक शव लेकर उत्तरी कैलिफॉर्निया पुलिस थाने में पहुंचा और वहां उसने अपने अपार्टमेंट में तीन और लोगों की हत्या का जुर्म कबूला। अमेरिकी मीडिया में आई खबरों के अनुसार, इस सनसनीखेज खुलासे के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

रोजविले पुलिस विभाग के कैप्टन जोशुआ सिमोन ने मंगलवार को कहा कि इस जघन्य घटना में सभी चार पीड़ित संदिग्ध शंकर नागप्पा हंगुड के परिवार के सदस्य हैं। सिमोन ने चारों मृतकों के नाम बताने से इनकार कर दिया लेकिन बताया कि ये सभी संदिग्ध के परिवार के सदस्य थे। इनमें दो वयस्क और दो नाबालिग शामिल हैं।

अपनी कार में डेड बॉडी लेकर थाने पहुंचा

बताया गया कि हंगुड लाल रंग की अपनी कार से शहर के पुलिस थाने पहुंचा और उसने अधिकारियों को बताया कि उसने रोजविले शहर की प्लेसर काउंटी में अपने अपार्टमेंट में लोगों की हत्या की है। सिमोन ने बताया कि हंगुड को हिरासत में ले लिया गया और वह हत्या के चार आरोपों का सामना करेगा। हंगुड के लिंकडिन प्रोफाइल के मुताबिक, वह एक डेटा विशेषज्ञ है और उसने कई कंपनियों में काम किया है।

सिमोन ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'इस घटना ने इलाके में कई लोगों की जिंदगी पर गहरा असर डाला है। आरोपी एक शव को अपनी कार में लेकर माउंट शास्टा पुलिस विभाग पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया। ऐसा लगा रहा है कि इस संदिग्ध ने कुछ दिनों के अंतराल में इन लोगों की हत्या की। इन हत्याओं के वक्त का पता लगा रहे हैं।'

पुलिस ने कहा कि वे हंगुड के इस कृत्य की वजह नहीं बता सकते। हालांकि, कर रेकॉर्ड से पता चला कि हंगुड पर 1,78,603 डॉलर का टैक्स बकाया था। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की पहचान अभी नहीं हुई है। जब तक परिजन उनकी शिनाख्त न कर लें, तब तक पहचान मालूम नहीं हो सकती।

Tags:    

Similar News