IB ऑफिसर की मौत का लाइव VIDEO : उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में सुरक्षा जांच कर रहे थे, अचानक मंच से गिरे

उपराष्ट्रपति ने आइबी अधिकारी की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

Update: 2022-05-19 14:07 GMT

हैदराबाद में पटना के रहने वाले IB ऑफिसर कुमार अमिरेश (51) की मौत हो गई। अमिरेश उपराष्ट्रपति वैंकेया नाडयू के 20 मई के दौरे को लेकर सुरक्षा जांच कर रहे थे। इस दौरान मंच से अचानक गिरने के कारण उनकी मौत हो गई। ये हादसा बुधवार को हुआ।अमिरेश IB में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर थे। उपराष्ट्रपति ने आइबी अधिकारी की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

20 मई को वैंकेया नायडू का कार्यक्रम होना है, IB ऑफिसर की जान जाने की घटना बुधवार 18 मई की बताई जा रही है, एक घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जहां मृतक IB ऑफिसर कुमार अमीरेश सभागार के अंदर मंच पर पुलिस अधिकारीयों के साथ आते हैं और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगते हैं। उनका ध्यान मोबाइल की स्क्रीन पर था, नीचे मंच के ग्रिल पर उनका ध्यान नहीं गया, ऑफिसर उसी ग्रिल से टकरा गए और लड़खड़ाते हुए मंच ने नीचे गिर गए, इसी दौरान उन्हें गिरता देख अन्य अधिकारी उन्हें बचाने के लिए भागते हैं।

मंच की ऊंचाई उतनी नहीं थी के किसी के गिरने से मौत हो जाए, लेकिन IB ऑफिसर सिर के बल गिरे और उन्हें सिर में गंभीर चोटें आ आईं। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने मिलकर अमिरेश को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई। इसी वजह से उनकी मौत हो गई।


उपराष्ट्रपति ने आइबी अधिकारी की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

Tags:    

Similar News