पति बच्चो को छोड़ प्रेमी संग सात समंदर पार पहुंची दीपिका, प्रेमी संग सेल्फी पति को व्हाट्स अप पर भेजी तो पता चला

सीमा और अंजू के बाद दीपिका ने भी अपना देश छोड़ा

Update: 2023-08-15 14:18 GMT

सीमा हैदर और अंजू के बाद अब #राजस्थान के डूंगरपुर जिले की दीपिका का नाम सुर्खियों में है।बताया जा रहा है कि दीपिका अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमी इरफ़ान के साथ दुबई चली गई है।फिलहाल, दीपिका के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. जांच जारी है लेकिन अभी तक दीपिका का कोई पता नहीं चल सका है। आरोप है कि उसने वहां उसका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन करवा दिया। महिला का बुर्का पहने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद घरवालों को इसकी जानकारी हुई।

15 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट..

चितरी (डूंगरपुर) थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया- मुकेश पाटीदार ने 15 जुलाई को अपनी पत्नी दीपिका (35) की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को 14 साल हो गए हैं। दोनों के 13 साल की बेटी और 8 साल का बेटा है। वह खुद मुंबई में नौकरी करता है। 10 जुलाई को उसकी पत्नी तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर गुजरात के खेड़ ब्रम्हा (साबरकांठा) चली गई। वह अक्सर बीमार होने की बात कहकर खेड़ ब्रम्हा आना-जाना करती थी। 11 अगस्त को बताया कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

फोटो वायरल हुई..

12 अगस्त को कई बार मुकेश की दीपिका से बात भी हुई। खुद को उसने हॉस्पिटल में भर्ती होना बताया। 13 अगस्त को दीपिका ने वाट्सऐप कॉल करके मुकेश से कहा- आप मेरे से परेशान रहते हो। इसलिए मैं बाहर आ गई हूं। मुकेश मुंबई से डूंगरपुर के लिए रवाना हो गया। इतने में बुर्का पहने एक युवक के साथ दीपिका की फोटो वायरल हो गई।फोटो में दीपिका के साथ जो युवक दिख रहा था, वह इरफान हैदर था। वह नवानगर, हिम्मतनगर (गुजरात) का रहने वाला है। अब दोनों दुबई मे हैं...

Tags:    

Similar News