पोखरा मेरे घर जैसा है, पैराग्लाइडिंग के बाद अभिनेता विवेक ओबेराय बोले

विवेक ओबेराय इस समय अपने परिवार के साथ नेपाल के पोखरा गए हुए हैं और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं

Update: 2022-12-21 06:00 GMT

 बॉलीवुड फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय का परिवार इस समय एक सप्ताह के लिए नेपाल के पोखरा में पहुंचा है। वह पोखरा आए और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने मंगलवार को सारंगकोट से पैराग्लाइडिंग की।

पोखरा मेरे घर जैसा है 

स्काईलाइन पैराग्लाइडिंग की भुवनगहा मागर की टीम ने उनके साथ उनके परिवार के 10 सदस्यों को पैराग्लाइडिंग पर सैर कराई। इसके बाद उनका परिवार मझेरीपाटन में हिमालय गोल्फ कोर्स गया। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने बताया कि पोखरा घर जैसा लग रहा है।

भारत-नेपाल में रोटी-बेटी जैसा संबंध

उन्होंने यहां के खाने की तारीफ करते हुए कहा कि भारत और नेपाल के बीच सदियों से 'रोटी और बेटी' का रिश्ता है। हमारे सांस्कृतिक संबंध, नेपालियों के साथ सैकड़ों वर्षों के प्यार और विश्वास ने भी हमें सहज बना दिया है। मैं इस आतिथ्य के लिए नेपाली जनता का आभार व्यक्त करता हूं।

विवेक ने स्काईलाइन पैराग्लाइडिंग के मालिक भुवनगहा मागर के साथ पैराग्लाइडिंग का प्रशिक्षण लेने के लिए भविष्य में पोखरा आने की इच्छा जताई। ओबेरॉय के परिवार ने पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का दौरा किया। बताया गया है कि घोरपानी-पुनील और मुक्तिनाथ तक हेलीकॉप्टर से पहुंचने की योजना खराब मौसम के कारण सफल नहीं हो पाई।

Tags:    

Similar News