सड़क पर जा रही कार पर अचानक आ गिरा आसमान से प्लेन, 3 की मौत

इतना खतरनाक हादसा था की देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए.

Update: 2021-03-22 08:23 GMT

आप अपने परिवार के साथ बड़े आराम से जा रहे हो आसमान से कोई हवाई जहाज अचानक नीचे आकर आपकी कार के ऊपर गिर जाए तो क्या कभी आप सोच सकते हैं शायद आपने कभी नहीं सोचा होगा ऐसा भी हो सकता है लेकिन अमेरिका के फ्लोरिडा में ऐसा मामला सामने आया है जहां पर सड़क से गुजर रही कार पर छोटा प्लान आकर गिरा गया और यह दर्दनाक हादसा सड़क पर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस भयानक हादसे में पायलट समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

मरने वालों में कार में सवार 4 साल का बच्चा भी शामिल है. हादसे के वक्त उसकी मां कार चला रही थी जो पेशे से टीचर हैं. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं. इतना खतरनाक हादसा था की देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए.

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्लेन फ्लोरिडा के पेमब्रोक पाइन्स स्थित नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट से उड़ा था. उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही यह रिहायशी इलाके में सड़क पर क्रैश हो गया. इस हादसे की जांच नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड कर रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही प्लेन कार पर गिरा जोर का धमाका हुआ. चारों तरफ अफरा तफरी मच गई और दमकल और एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग को बुझाया गया और घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया. लोगों का कहना है कि यह हादसा काफी निराश करने वाला है. जब आप अपने बच्चे के साथ घर जा रहे हों और ऐसा हादसा हो जाए ये एक दिल तोड़ने वाली बात है.

 जांच रिपोर्ट में सामने आया है प्लेन इलेक्ट्रिक तारों में फंस गया होगा जिसकी वजह से पायलट के हाथों से कंट्रोल चला गया. प्लेन भी नीचे गिरा. अभी जांच नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड कर रहा है रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा ऐसा क्यों हुआ.

Tags:    

Similar News