स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते सिंगर की मौत, वीडियो देख फैन्स में दहशत!

धार्मिक गाने गाने वाले सिंगर की उम्र 30 साल थी।

Update: 2023-12-15 06:54 GMT

ब्राजील के 30 वर्षीय गॉस्पेल गायक पेड्रो हेनरिक की उत्तरपूर्वी शहर फेइरा डी सैन्टाना में एक धार्मिक कार्यक्रम में लाइव प्रदर्शन के दौरान मंच पर गिरने से मृत्यु हो गई। एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान गाना गाते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आ गया। वह स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे। घटना बुधवार की है। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शंस दिख रहे हैं। एक ने लिखा है कि बिना किसी वॉर्निंग के अचानक कैसे लोग मर रहे हैं।

हाथ उठाते ही गिरे

धार्मिक गाने गाने वाले पेड्रो हेनरिक की उम्र 30 साल थी। वह स्टेज पर अपना हिट गाना 'Vai Ser Tão Lindo' परफॉर्म कर रहे थे। यह ब्राजील के एक कॉन्सर्ट हॉल से लाइव ब्रॉडकास्ट किया जा रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि हेनरिक स्टेज में फ्रंट पर आकर दर्शकों के साथ चिल्लाकर गा रहे थे। उन्होंने हाथ उठाया और अचानक गिर गए। यह देखकर वहां मौजूद उनके बैंड के लोग कुछ समझ नहीं पाए।

बिना वॉर्निंग मौत

इवेंट में मौजूद लोग तुरंत उनकी मदद के लिए पहुंचे। वहां से उन्हें पास के क्लीनिक ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रेडियो 93 के मुताबिक, हेनरिक के रिकॉर्ड लेबल Todah Music ने कन्फर्म किया कि मौत की वजह मैसिव हार्ट अटैक थी। लोगों ने वायरल वीडियो पर दुख जताया है। एक ने लिखा है, देखिए कितनी जल्दी ये सब हो गया, हेल्दी थे, कोई वॉर्निंग नहीं और मौत हो गई। एक कमेंट है, ऐसा ही मेरे एक काम करने वाले के साथ हुआ। उसने कहा, मैं ठीक फील नहीं कर रहा हूं और तुरंत मौत हो गई। पता नहीं कितने लोगों के साथ ऐसा हो चुका है, क्या कोई जांच होगी?

Tags:    

Similar News