प्रेमिका ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश मे जुटी

Update: 2022-08-31 06:19 GMT

झारखंड के दुमका में अंकिता हत्याकांड ने जहां पूरे देश को झकझोर कर रख दिया, वहीं अब एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस घटना में गुस्साए युवक ने शादी से इंकार को पचा नहीं पाया है. इस गुस्से में उसने जो किया उसने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है. आइए जानते हैं आखिर क्या किया इस युवक ने इस युवती के साथ।

खंडवा के एक गांव के एक युवक ने युवती से शादी की गुहार लगाई. दरअसल इस युवक ने पिछले कई दिनों से युवती के सामने ही शादी रचा ली थी. तो इस लगातार प्रताड़ना से युवती नाराज हो गई, हालांकि युवक उससे शादी की मांग करता रहा. इस बीच युवती के मना करने पर गुस्साए युवक सीधे उसके घर पहुंच गया था।इस बार उसने फिर उससे शादी के लिए कहा। इसी बीच युवती की बहन घर पहुंच गई और अपनी बहन को खून से लथपथ पीटते हुए जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

बहन के चीखने-चिल्लाने से घटना का पता चला। युवती के चीखने-चिल्लाने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. यह घटना मध्य प्रदेश के खंडवा इलाके की है. इस घटना ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया। इस बीच इस घटना के बाद घायल युवती को मुंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहां प्राथमिक उपचार के बाद अब महिला को खंडवा के शासकीय जिला प्रधान अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फरार आरोपी का नाम बबलू है। पुलिस इस आरोपित की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News