मध्य प्रदेश की राजनीतिक सियासी घमासान के बीच राहुल गांधी ने PMO पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त हैं, तो ऐसे में तेल की वैश्विक कीमतों में आई 35 फीसदी की गिरावट को नोटिस करने में चूक गए होंगे।

Update: 2020-03-11 06:26 GMT

नई दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में मचे सियासी घमासान के बीच राहुल गांधी ने केंद्र पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएमओ पर कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'जब आप एक निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त हैं, तो ऐसे में तेल की वैश्विक कीमतों में आई 35 फीसदी की गिरावट को नोटिस करने में चूक गए होंगे। क्या आप पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपये प्रति लीटर से कम करके भारतीयों को फायदा दे सकते हैं? इससे रुकी हुई अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने में मदद मिलेगा।

वहीं, बजट सत्र के दूसरे चरण के लिए संसद पहुंचे राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्‍य सिंधिया से जुड़े सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। 

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की गिनती उन नेताओं में होती थी, जो राहुल गांधी के करीबी रहे हैं. राहुल गांधी जब कांग्रेस के अध्यक्ष थे, तब ज्योतिरादित्य सिंधिया की गिनती उनके करीबियों में होती थी. यहां तक कि लोकसभा में भी दोनों नेता एक साथ ही बैठते थे.

Tags:    

Similar News