जब एक दुल्हन की घोड़ी पर चढ़कर निकली बारात, Video वायरल

सुरभि की घोड़ी पर बारात निकलने की खबर रायसेन में हवा की तरह फैली और उसे देखने के लिए लोग उत्सुक रहे।

Update: 2022-02-21 07:54 GMT

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक बारात इन दिनों चर्चा में है जिसमें एक मालवीय परिवार की बेटी दुल्हन बनी और उसकी बारात निकली। दुल्हन की बारात ही नहीं निकली बल्कि वह घोड़ी पर सवार होकर बारातियों के साथ सड़क पर बैंड-बाजे के साथ चली। इस बारात का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

भोपाल के सीमावर्ती जिले रायसेन में रतनलाल मालवीय परिवार की बेटी सुरभि की शादी रायसेन जिले के ही सलामतपुर के विजय मालवीय के साथ हुई। विजय मालवीय पुलिस में सेवारत है। सुरभि, रतनलाल की छोटी बेटी है और घर की लाड़ली है। सुरभि ने पिता और परिवारजन से कहा था कि उसकी इच्छा है कि बेटा-बेटी में अंतर नहीं है, यह दिखाने के लिए वह चाहती है कि उसकी भी घोड़ी पर बारात निकले। रतनलाल ने बेटी की इच्छा के मुताबिक घोड़ी पर उसे बैठाकर बारात के रूप में ले जाने का फैसला किया।

जिले में चर्चा का विषय रही

सुरभि की घोड़ी पर बारात निकलने की खबर रायसेन में हवा की तरह फैली और उसे देखने के लिए लोग उत्सुक रहे। जब सुरभि घोड़ी पर बैठी तो उसके परिवारों व मित्रों ने तालियां बजाकर अभिनंदन किया। घोड़ी पर बैठकर सुरभि ने डांस भी किया। लोगों ने इस अनोखी बारात के वीडियो बनाकर अब वायरल कर दिए हैं।

Tags:    

Similar News