अभिनेता-निर्माता आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज

Update: 2019-06-27 12:44 GMT

अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रेप की शिकायत दर्ज कराई गयी है। यह शिकायत बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री की बहन द्वारा दर्ज कराई गयी है। लेकिन आदित्य पंचोली ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है।

यह एक 13 साल पुराना मामला है, आदित्य पंचोली के अनुसार उस समय उनके और उस अभिनेत्री के बीच अच्छे संबंध थे।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य ने इन आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि, उन्हें फंसाया जा रहा है।उनका कहना है कि इस मामले में उन्होंने अभिनेत्री के आरोपों के खिलाफ मानहानि का दावा भी किया था।इसके बाद अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दीकी ने 6 जनवरी 2019 को उनसे इस मानहानि के दावे को वापस लेने को कहा और ऐसा नहीं करने पर रेप के केस में फंसाने की धमकी भी दी थी। आदित्य ने यह भी दावा किया कि इससे संबंधित उनके पास विडियो भी है।

रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि इसी मामले को लेकर 25 अप्रैल को पुलिस ने आदित्य पंचोली के पास नोटिस भेजी थी जिसके बाद उन्होंने इसी रविवार यानी 12 मई को वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे और अपना बयान सहित उस 18 मिनट के स्टिंग का विडियो भी सबूत के तौर पर पुलिस को दिया, साथ ही उस अभिनेत्री के खिलाफ भी केस दर्ज कराया।"

Tags:    

Similar News