महाराष्ट्र बीजेपी में बगावत के संकेत, पंकजा मुंडे बोलीं जल्द लूंगी बड़ा फैसला

Update: 2019-12-01 11:08 GMT

मुंबई: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सत्ता जाते ही देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ आवाज बुलंद होती दिखाई दे रही है. पार्टी नेता पंकजा मुंडे ने फेसबुक पोस्ट के जरिए शक्ति प्रदर्शन के संकेत दिए हैं. पंकजा मुंडे ने पिता गोपीनाथ मुंडे की बरसी पर 12 दिसंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई है. उन्होंने कहा कि वे 8-10 दिन में बड़ा फैसला लेंगी.

समर्थकों से मिलना नहीं हो सका : पंकजा मुंडे 

पंकजा मुंडे ने पोस्ट में लिखा है, चुनाव में हार के बाद समर्थकों के कई फोन-मैसेज आए और मिलने का आग्रह किया गया लेकिन राजनीतिक स्थिति ऐसी रही कि समर्थकों से मिलना नहीं हो सका.

बता दें, फडणवीस सरकार में पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे अपने गढ़ परली से चुनाव हार गई थीं. पंकजा को उनके चचेरे भाई धनंजय मुंडे से मात मिली. धनंजय मुंडे फिलहाल उद्धव सरकार के साथ हैं. महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष धनंजय मुंडे ने अपनी बहन को लगभग 30000 वोटों से शिकस्त दी थी. धनंजय मुंडे को 121186 वोट मिले तो वहीं पंकजा मुंडे को मात्र 90418 वोट हासिल हुए थे.

हमारी मजबूती क्या है : पंकजा मुंडे 

फेसबुक पोस्ट में पंकजा मुंडे ने लिखा है, बदले राजनीतिक परिदृश्य में भावी कार्रवाई पर निर्णय लिया जाना जरूरी है. अगले 8-10 दिन में तय करूंगी कि आगे क्या करना है, किस रास्ते पर मुझे चलना है. हमारी मजबूती क्या है, इस पर ध्यान देना जरूरी है. पंकजा मुंडे ने कहा, मुझे बहुत कुछ बोलना है. मुझे उम्मीद है कि मेरे 'जवान' रैली में जरूर पहुंचेंगे.

Tags:    

Similar News