टीवी एक्ट्रेस #SejalSharma ने क्यों की आत्महत्या? सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

TellyChakkar की रिपोर्ट के अनुसार सेजल शर्मा को एक्टिंग और डांस पसंद था और वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं।

Update: 2020-01-25 07:10 GMT

दिल तो हैप्पी जी सीरियल की टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को सुबह आत्महत्या कर लीl यह शो स्टार प्लस पर आता था। TellyChakkar की रिपोर्ट के अनुसार सेजल शर्मा को एक्टिंग और डांस पसंद था और वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं।

ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने यह कदम निजी जीवन के कारण उठाया हैं और उनके प्रोफेशनल लाइफ में सब ठीक चल रहा थाल सुसाइड करने से पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसे पुलिस ने जाच के लिए भेजा है. बाकी पुलिस जांच में जुट गई है. 

दिल तो हैप्पी जी सीरियल में सेजल सिम्मी खोसला की भूमिका निभाती नजर आई थी, इसमें वह मुख्य अभिनेता अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन बनी थी। 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल सेजल शर्मा का पहला शो था और वह इसका हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित थीं। सेजल उदयपुर से थी और सेजल हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी और उन्हें डांस करना भी पसंद था। वह 2017 में मुंबई आई और ऑडिशन देना शुरू कर दिया था।



अपनी जर्नी के बारे में एक चैट के दौरान सेजल ने टेल्लीचक्कर को बताया था कि एक्टिंग करने के उनके निर्णय को उनके मध्यमवर्गीय माता-पिता को समझाना उनके लिए बेहद मुश्किल था। इसके अलावा वह इंडिपेंडेड होना चाहती थी और उन्होंने कभी भी अपने माता-पिता से आर्थिक मदद नहीं ली।

अपने पहले बड़े ब्रेक के बारे में बात करते हुए सेजल ने कहा था, 'यह मेरा पहला टीवी शो है। मैं दिल तो हैप्पी है जी का हिस्सा बनकर खुश हूं। बचपन से मैंने एक एक्ट्रेस बनने की कामना की है और आखिरकार मेरी इच्छाएं पूरी हो गई हैं। मैं टेलीविजन की एक शौकीन दर्शक हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैं अब इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। एक्टिंग के साथ-साथ मुझे डांसिंग बहुत पसंद है। मेरा किरदार काफी दिलचस्प है और यह शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाएगा।'

Tags:    

Similar News