बीजेपी के वरिष्ठ नेता की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, प्रदेश के लोग अटल कहकर बुलाते थे

राज्य की बीजेपी इकाई का आरोप है कि कुछ समय पहले ही उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई थी।

Update: 2019-05-05 03:07 GMT

अनंतनाग जिले में BJP के वरिष्ठ नेता की हत्या, आतंकियों ने घर में घुसकर मारी गोली, गुल मोहम्मद मीर बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे। आतंकी शनिवार रात नौगाम गांव स्थित उनके घर में घुसे और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। राज्य की बीजेपी इकाई का आरोप है कि कुछ समय पहले ही मीर की सुरक्षा वापस ले ली गई थी।

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के नौगाम गांव में शनिवार रात (4 मई) बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुल मोहम्मद मीर की हत्या कर दी गई। आतंकियों ने नेता के घर में घुसकर उन्हें गोली मारी। मीर अनंतनाग जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष थे। बता दें कि यह वारदात अनंतनाग जिले के शोपियां और पुलवामा में 6 मई को होने वाले मतदान से महज 48 घंटे पहले हुई। अनंतनाग लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले वेरिनाग में वोटिंग पहले ही हो चुकी है।

पुलिस के मुताबिक, गुल मोहम्मद मीर बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे। आतंकी शनिवार रात नौगाम गांव स्थित उनके घर में घुसे और उनकी कार की चाबी मांगी। कार ले जाते वक्त आतंकियों ने मीर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। उन्हें अनंतनाग के जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वह इलाके में 'अटल' के नाम से मशहूर थे। वहीं, बीजेपी की राज्य इकाई ने आरोप लगाया है कि मीर की सुरक्षा हाल ही में वापस ले ली गई थी। इस मामले को उठाया भी गया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

Tags:    

Similar News