Ahmedabad News: अहमदाबाद में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

गुजरात के अहमदाबाद में एक निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है। लिफ्ट जिस वक्त गिरी उस वक्त उसमें कुल आठ लोग सवार थे।

Update: 2022-09-14 11:37 GMT

Ahmedabad News: गुजरात के अहमदाबाद में एक निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है। लिफ्ट जिस वक्त गिरी उस वक्त उसमें कुल आठ लोग सवार थे। एक घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।bघटना अहमदाबाद यूनिवर्सिटी के पास की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, मारे गए सभी सात लोग मजदूर थे और वे गोधरा के रहने वाले थे।

जोन 1 की पुलिस उपायुक्त लवीना सिन्हा ने कहा, "प्रारंभिक जांच में पता चला है कि श्रमिकों को ले जा रही लिफ्ट सातवीं मंजिल से जमीन पर गिर गई, जिससे आठ मजदूरों की मौत हो गई।"

मेयर केजे परमार ने बताया कि जहां घटना हुई वहां एस्पायर II बिल्डिंग बना रहा है। यह एक निजी डेवलपर के साथ एक निजी इमारत है। उनके परिसर में छत गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह 7.30 बजे हुई, लेकिन बिल्डर ने इसे छिपा दिया और 11 बजे के बाद ही पुलिस को सूचना दी

मेयर परमार ने कहा कि हम आकलन करेंगे कि क्या उन्होंने नगर निगम के नियमों को तोड़ा है, हम जांच करेंगे कि क्या किसी ने गलत बिल्डिंग प्लान पारित किया है और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।त

Tags:    

Similar News