Air India Salary Hike: यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, कार की हालत देख उड़ जाएंगे होश, देखें VIDEO

Air India Salary Hike: ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है, जिसमें मां-बेटी घायल हो गई हैं. क्रेटा कार की हालत ऐसी हो गई है कि देखकर आपकी रूह कांप जाएगी.

Update: 2024-05-24 11:39 GMT

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है. ईंटों से भरी ओवरलोड ट्रॉली से क्रेटा कार की सीधी टक्कर हो गई. कार से टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह चकनाचूर हो गई. गनीमत रही कि एयरबैग की वजह से कार के अंदर बैठे लोगों को कुछ भी नहीं हुआ, लेकिन कार की हालत देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा कि उनकी जान कैसे बच गई. जैसी ही एक्सीडेंट हुआ कार के अंदर फंसी मां-बेटी चीखने चिल्लाने लगीं. काफी मशक्कत के बाद दोनों को कार के अंदर से बाहर निकाला जा सका. बताया जा रहा है कि एयर बैग खुल गया था इसलिए दोनों बच गईं.

क्रेटा की स्थिती देख हो जाएंगे हैरान

हालांकि, दोनों घायल हैं और अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, ट्रैक्टर ट्रॉली का ड्राइवर भी घायल हो गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार और ट्रॉली को सड़क से हटाया, जिसके बाद रास्ता खुल सका. घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रॉली से टकराने के बाद कार पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है.

कार की हालत ऐसी है कि उसे देखकर हर कोई कांप उठ जाएं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी लोग कार के अंदर बुरी तरह फंसे हुए हैं. ट्रैक्टर की हालत आप भी देख सकते हैं कि वह भी डिवाइडर से टकराकर आगे बढ़ गया है. ट्रैक्टर का इंजन भी आधा उल्टा हो गया है.

कितने बजे की है ये घटना?

मिली जानकारी के मुताबिक घटना आज सुबह 7 बजे की है. दिल्ली में रहने वाली मां-बेटी अपनी क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा से लौट रही थीं. जिसके लिए उन्होंने यमुना एक्सप्रेसवे पर चढ़ने के लिए रैंप का इस्तेमाल किया, लेकिन इसी दौरान कार आगे जा रहे ईंटों से भरे ट्रैक्टर से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के सारे एयरबैग खुल गए. गाड़ी का इंजन पूरी तरह से क्रैश हो गया है.

Tags:    

Similar News