सोशल मीडिया पर फैली निधन की अफवाह, अमर सिंह ने वीडियो जारी कर कहा-'टाइगर जिंदा है'

अमर सिंह ने कहा, मेरा इलाज चल रहा है और मां भगवती की इच्छा हुई तो अपनी शल्य चिकित्सा के उपरांत शीघ्र अतिशीघ्र ही दोगुनी ताकत से वापस आऊंगा.

Update: 2020-03-02 14:45 GMT

नई दिल्ली : सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई भी खबर आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। कई बार सोशल मीडिया पर कलाकारों के निधन की अफवाह भी उड़ चुकी है। ऐसी ही एक अफवाह दिग्गज राजनेता अमर सिंह को लेकर फ़ैल गई। जिसके बाद खुद अमर सिंह को सामने आकर सफाई देनी पड़ी।

सिंगापुर में इलाज करा रहे अमर सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है जिसके कैप्शन में लिखा है 'टाइगर ज़िंदा है।' इस वीडियो में अमर सिंह कहते हैं सिंगापुर से अमर सिंह बोल रहा हूँ। हिम्मत बाकी जोश बाकी है होश भी बाकी है। हमारे शुभचिंतक और मित्र ये अफवाह बड़ी तेजी से फैलाये हैं कि यमराज ने मुझे अपने पास बुला लिया है। ऐसा बिलकुल नहीं है मेरा इलाज चल रहा है और मां भगवती की इच्छा हुई तो अपनी शल्य चिकित्सा के उपरांत शीघ्र अतिशीघ्र ही दोगुनी ताकत से वापस आऊंगा और आप लोगों के बीच में सदैव की भाँति जैसा भी हूँ जो भी हूँ आपका हूँ अच्छा हूँ तो बुरा हूँ तो अपने चिर परिचित शिल्य के अनुरूप जैसे अबतक जीवन जिया है आगे भी जियूँगा।

आप भी देखिए- वीडियो 


64 साल के अमर सिंह किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं।

Tags:    

Similar News