Azamgarh Stampede: आजमगढ़ अखिलेश की जनसभा में मची भगदड़, जमकर चली कुर्सियां, कई लोग घायल

Azamgarh Stampede: लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। छठे चरण का मतदान 25 मई को है। मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा सीट से इंस्पेक्टर प्रसाद सरोज के समर्थन में प्रचार करने आये।

Update: 2024-05-21 10:57 GMT

Azamgarh Stampede: लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। छठे चरण का मतदान 25 मई को है। मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ जिले की लालगंज लोकसभा सीट से इंस्पेक्टर प्रसाद सरोज के समर्थन में प्रचार करने आये। अखिलेश यादव की जनसभा में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि जनसभा के दौरान ईंट-पत्थर फेंके गए और कुर्सियां ​​फेंकी गईं। लोगों के घायल होने की भी खबरें हैं, लेकिन अभी तक किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

दारोगा प्रसाद लालगंज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। मंगलवार को अखिलेश यादव उनके समर्थन में प्रचार करने सरायमीर थाना क्षेत्र के खरेमा बाजार पहुंचे। जैसे ही अखिलेश यादव मंच पर पहुंचे, सपा कार्यकर्ता बेकाबू हो गये और बैरिकेडिंग तोड़ कर अखिलेश यादव के मंच की ओर बढ़ने लगे। पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए लाठियां भांजीं। लोगों में भगदड़ मच गयी। लोगों ने जमकर ईंट-पत्थर और कुर्सियां ​​फेंकी।

रविवार को फूलपुर लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी की संयुक्त जनसभा थी। जनसभा में हंगामा मच गया। कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर अखिलेश और राहुल के मंच की ओर बढ़ने लगे। बार-बार कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की गई। हंगामे के चलते अखिलेश और राहुल ने अपना भाषण कुछ देर के लिए खत्म कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Tags:    

Similar News