जीजा की अश्लील हरकतों से आजिज साली ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

यह मामला बिहार के नालंदा जिले का है

Update: 2023-02-09 13:15 GMT

बिहार राज्य के नालंदा के एक गांव में अपने बहनोई की हरकत से तंग आकर साली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को युवती के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवती ने अपनी मौत का जिम्मेवार अपने साली को ठहराया है।

साली से जीजा का था अवैध संबंध 

जानकारी के अनुसार करायपरशुराय थाना क्षेत्र की एक युवती ने अपने ही गांव के लीलामनी कुमार से प्रेम विवाह किया था। ससुराल आने-जाने के दौरान बहनोई ने साली को प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दोनों अक्सर मिलने-जुलने लगे। युवती के सुसाइड नोट से यह भी पता चल रहा है कि जीजा-साली के संबंध के बारे में घर वालों को भी पता था। इस कारण युवती से अक्सर मारपीट की जाती थी।

साली का बना लिया अश्लील वीडियो 

एक दिन बहनोई ने चुपके से साली का अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद जीजा वीडियो के आधार पर युवती को गलत काम करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। बहनोई के इस हरकत से युवती मानसिक रूप ले परेशान हो गई। ऐसे में गुरुवार सुबह युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट हुआ बरामद 

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि युवती के पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेवार बहनोई को ठहराया। युवती ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि इसी के कारण घर वाले भी मुझे मारते-पीटते थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है।

Tags:    

Similar News