कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में रोहित शर्मा ने भी बढ़ाया अपना हाथ, दान में दी इतनी बड़ी रकम..

रोहित शर्मा ने पीएम फंड में 45 लाख, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री फंड में 25 लाख तो वहीं फीडिंग इंडिया संस्था को 5 लाख रुपये दान दिए हैं.

Update: 2020-03-31 07:20 GMT

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग के लिए भारत के हिट मैन रोहित शर्मा आगे आ गए हैं. रोहित शर्मा ने पीएम फंड में 45 लाख, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री फंड में 25 लाख तो वहीं फीडिंग इंडिया संस्था को 5 लाख रुपये दान दिए हैं. इसके अलावा वेलफेयर स्टेट डॉग संस्था को भी उन्होंने 5 लाख रुपये का दान दिया है. इस तरह से रोहित ने कुल 80 लाख रुपये डोनेट किए हैं. रोहित ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी सभी से साझा की है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, हमें अपने देश को फिर से वापस पटरी पर लाना है जिसके तहत मैं अपने तरफ से छोटा सा योगदान दे रहा हूं. बता दें कि रोहित शर्मा से पहले सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, विराट कोहली, गौतम गंभीर जैसे दिग्गजों ने प्रधानमंत्री के अपील के बाद अपने-अपने तरफ से दान देने की पहल शुरु कर दी थी. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए ही पीएम मोदी ने भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है. बता दें कि रोहित ने अपने फैन्स को घर में रहने की सलाह भी दी है. 



देश में कोरनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं.

Tags:    

Similar News