Deepika Padukone-Ranveer Singh: रणवीर सिंह ने डिलीट की दीपिका संग शादी की सभी तस्वीरें! फैन्स को लगा झटका

Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे फैंस शॉक्ड हैं। रणवीर ने इंस्टा से दीपिका संग अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

Update: 2024-05-08 06:46 GMT

Deepika Padukone-Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, लेकिन इस बीच कपल से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दीपिका की प्रेग्नेंसी के बीच रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी है। एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण संग उनकी एक भी तस्वीर नहीं है। इससे फैंस भी काफी ज्यादा शॉक्ड है। लोगों के मन में यही सवाल आ रहा है कि आखिर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच सब ठीक है या नहीं।

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर वेडिंग फोटोज हैं या नहीं?

रणवीर सिंह ने तो अपने इंस्टाग्राम से दीपिका पादुकोण के साथ अपनी वेडिंग फोटोज डिलीट कर दी, लेकिन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ऐसा नहीं किया। एक्ट्रेस के इंस्टा अकाउंट पर रणवीर सिंह संग उनकी वेडिंग फोटोज मौजूद हैं। हालांकि, रणवीर सिंह ने वेडिंग फोटोज डिलीट कर दी, जिससे फैंस कंफ्यूज हो गए हैं।

फैंस ने ली चुटकी

वेडिंग फोटोज डिलीट करने के बाद फैंस रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर तरह-तरह की बात कर रहे हैं। एक यूजर ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया, तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘न्यू बेबी की फोटो के लिए जगह बनाना होगा।’

Tags:    

Similar News