Delhi News: एक बार फिर कार ने 2 युवकों को 350 मीटर तक घसीटा, एक की मौत और एक घायल, जानें खौफनाक दास्तां की पूरी कहानी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कंझावला कांड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है।

Update: 2023-01-28 04:55 GMT

Delhi News: Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर कंझावला कांड (Kanjhawala case) जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है। कंझावला कांड में एक युवती को 12 किलोमीटर तक कार से घटीसा गया था जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना दिल्ली केशवपुरम थाने के अंतर्गत हुई है। जिसमें एक कार ने पहले स्कूटी को टक्कर मारी और फिर दो युवकों को करीब 350 मीटर तक घटीसा जिसमें एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मालमे में पुलिस ने मौके से ही ड्राइवर समेत कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 3 बजे की है। इस दौरान केशवपुरम थाने की दो पीसीआर वैन इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थीं। तभी पुलिस कर्मियों ने देखा कि कन्हैया नगर (Kanhaiya Nagar) इलाके के प्रेरणा चौक पर एक टाटा जेस्ट कार ने एक्टिवा स्कूटी में जोरदार टक्कर मारी और फिर उसके बाद मौके से भागने की कोशिश की।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि स्कूटी पर दो युवक बैठे थे। जिसके बाद पीछे से एक कान ने उन्हें टक्कर मारी दी। इसमें से एक युवक हवा में उछलकर कार की छत पर गिरा। वहीं, दूसरा युवक टक्कर लगने से उछलकर कार की विंडस्क्रीन और बोनट के बीच फंस गया। इस हादसे के बाद आरोपी कार रोकने की बजाय मौके से भगाने लगे दी। लेकिन पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने तकरीबन साढ़े तीन सौ मीटर पीछा करके कार में सवार सभी 5 लोगों को पकड़ मौके पर ही पकड़ लिया।

जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम में दुर्घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची टीम ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार, मेडिकल जांच में पाया कि सभी कार सवारों ने शराब पी रखी थी। ये सभी छात्र हैं और शादी समारोह से लौटने के बाद इलाके में घूम रहे थे। पुलिस के मुताबिक, स्कूटी सवार युवकों की पहचान कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में हुई है। दोनों जींस की फैक्ट्री में काम करते थे।

Tags:    

Similar News