Dil Bechara 2: अब नहीं बनेगा सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा का सीक्वल', मुकेश छाबड़ा ने किया वजह का खुलासा

Dil Bechara 2: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने साल 2020 में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया था, जिसे लोगों ने अपना भरपूर प्यार दिया।

Update: 2024-05-10 10:15 GMT

Dil Bechara 2: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने साल 2020 में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया था, जिसे लोगों ने अपना भरपूर प्यार दिया। अब मुकेश छाबड़ा इस फिल्म के सीक्वल के बारे में सोच रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने इसे स्वीकार किया तो कुछ का मानना ​​था कि यह फिल्म सुशांत सिंह के बिना पूरी नहीं हो सकती थी।

सुशांत और मुकेश की भावनाओं का पिटारा

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में मुकेश छाबड़ा ने बताया था कि वह दिल बेचारा का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. ऐसे में फिल्म निर्माता ने खुलासा किया है कि दिल बेचारा उनके लिए एक खास फिल्म है। आगे उन्होंने कहा कि दिल बेचारा मेरे लिए बहुत खास फिल्म है, क्योंकि इससे बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं। इसके साथ ही सुशांत की भी जादे जुड़ी हुई हैं, इसलिए मुझे एहसास हुआ कि मुझे उस फिल्म को नहीं छूना चाहिए।

गौरतलब है कि मुकेश छाबड़ा का ये भी कहना है कि वे एक फिल्म बना रहे थे, जिसका नाम वो ‘दिल बेचारा 2’रखना चाहते थे। लेकिन अब उनका मानना है कि यह शीर्षक हमेशा सुशांत का ही रहेगा। वे ‘दिल बेचारा’ की खूबसूरती और प्यार को बरकरार रखना चाहते थे, इसलिए अब उन्होंने इस फिल्म का सीक्वल बनाने के इरादे को छोड़ दिया है।

सुशांत के साथ बनी सबसे प्यारी यादें

सुशांत के साथ अपनी सबसे प्यारी यादों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि “मैंसुशांत के साथ बिताया पर एक पल हमेशा याद रखूंगा। मुझे वो पल याद है जब मैंने सुशांत और अपनी मां के साथ खाना खाया था। ये दोनों अब यहां नहीं हैं। मुझे उन दोनों की याद आती है।

Tags:    

Similar News