हिंदुओं की आस्था से खेलने वाले वामपंथी कुपड येचुरी, सुनो सीताराम की कथा - डॉ कुमार विश्वास

Update: 2019-05-03 11:15 GMT

देश के हित को लेकर हमेशा प्रखर रहने वाले डॉ कुमार विश्वास ने आज सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी के द्वारा कही गई बात पर नाराजगी व्यक्त की है. सीताराम येचुरी ने कहा है कि रामायण और महाभारत को लेकर कमेंट किया. 


माकपा महासचिव सीताराम येचुरी न कहा की रामायण और महाभारत भी हिंसा और लड़ाई के उदाहरणों से भरे हैं. एक प्रचारक होने के नाते आप महाकाव्यों का वर्णन करते हैं लेकिन फिर भी दावा करते हैं कि हिंदू हिंसक नहीं हो सकते? यह कहने के पीछे क्या तर्क है कि एक ऐसा धर्म है जो हिंसा में संलग्न है और हम हिंदू नहीं हैं. इस बयान पर डॉ कुमार विश्वास ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 


डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि वैचारिकी की तरह,हे प्रचुर-कुपढ येचुरी जी,23 मई के बाद अपने पराजय-कुल के अन्य रुदाली-साथियों के साथ जब रो-पीट कर निबट लें तो मेरे पास पधारें, रामकथा सुनने पुण्य नहीं तो कम से कम दृष्टि का पूर्वाग्रह-शापित मोतियाबिंद तो दूर होगा.  कभी यही शंका किसी और धर्म के ग्रंथ पर की ? 


बता दें कि डॉ कुमार विश्वास ने हमेशा देश और धर्म विरोधी ताकतों को जमकर लताड़ लगाते रहे है. वो चाहे कोई भी रहा हो. डॉ कुमार अपनी मुखर कविता के लिए ही जाने जाते है. 

Tags:    

Similar News