ED Raid: झारखंड की राजधानी रांची में कई स्थानों पर ईडी की छापेमारी, भारी मात्रा में कैश बरामद

ED Raid: ईडी ने सोमवार सुबह झारखंड की राजधानी रांची में एक साथ कई स्थानों पर छापेमारी की. इस दौरान टीम ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया है.

Update: 2024-05-06 06:45 GMT

ED Raid in Ranchi: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार सुबह झारखंड की राजधानी रांची में कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. इस दौरान ईडी की टीम ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया है. जानकारी के मुताबिक, ईडी ने रांची के सेल सिटी समेत आधा दर्जन स्थानों पर एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की. ईडी ने जिन स्थानों पर छापेमारी की है उनमें कुछ राजनेता और अधिकारी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि ईडी ने ये छापेमारी निलंबित चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम से जुड़े मामले में की है. अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ईडी ने इस छापेमारी के दौरान कितना कैश बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि प्रवर्तन निदेशालय की टीम जिन स्थानों पर छापेमारी कर रही है वे सभी वीरेंद्र राम के करीबी रहे हैं. अब तक मिली जानकारी के अनुसार रांची के सेल सिटी और बोडि़या रोड में ईडी के रेड की सूचना मिली है. जानकारी के अनुसार रांची के सेल सिटी में पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर विकास कुमार के आवास पर ईडी ने छापेमारी की है.

यहां से बरामद किया गया कैश

बताया जा रहा है कि ईडी की छापेमारी में झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल के घरेलू सहायक के आवास से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई. बता दें कि ईडी ने कुछ योजनाओं के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फरवरी 2023 में झारखंड ग्रामीण विकास विभाग के मुख्य अभियंता वीरेंद्र के. राम को गिरफ्तार किया था.

Tags:    

Similar News