Hardoi Crime News: प्रेमिका के लिए लुटेरा बना युवक, मोमोज खा रही महिला कारोबारी से की लूटपाट

Hardoi Crime News: यूपी के हरदोई में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, पुलिस ने 9 दिन पहले हुए महिला सर्राफा कारोबारी के साथ हुई लूटपाट को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-05-24 12:09 GMT

Hardoi Crime: यूपी के हरदोई में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, पुलिस ने 9 दिन पहले हुए महिला सर्राफा कारोबारी के साथ हुई लूटपाट को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरों ने महिला के दुकान खोलने जाते समय तमंचे के बल पर लूट की वारदात की थी और फरार हो गए थे। वहीं अब पुलिस ने तीनों को मुखबिर की सूचना पर अवैध तमंचे, लूट की ज्वैलरी, नकदी और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक के साथ पकड़ लिया है।

दो स्नातक के हैं छात्र

हरदोई पुलिस के अनुसार, महिला दुकान के बाहर मोमोज खा रही थी तभी बदमाशों की नजर महिला पर पड़ी। उन्होंने देखा की महिला अकेले कैश जेवर से भरा हुआ बैग लेकर जा रही है तभी बदमाशों ने तमंचे के बल पर महिला के साथ लूटपाट की। जो आरोपी पकड़े गए उसमें से दो स्नातक के छात्र हैं। पुलिस के अनुसार, जो तीन आरोपी पकड़े गए हैं उसमें अवनीश कुमार और प्रिंस कुमार पढ़ने लिखने वाले हैं लेकिन शौक उनके महंगे हैं। तो वहीं तीसरे आरोपी का नाम मुकेश कुमार है।

शॉटकट अपनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया

अवनीश कुमार की गर्लफ्रेंड उससे महंगे गिफ्ट मांगती थी तो गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए उसे पैसों की जरूरत थी। रुपए ना होने पर उसने शॉटकट अपनाकर लूट की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लूट और एक चोरी की वारदात के आरोप में तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कानपुर रोड पर कसरावां मोड़ के पास से तीनों को गिरफ्तार किया। तीनों एक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। तभी जब पुलिस ने इन्हें रोका तो ये भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया।

Tags:    

Similar News