Howdy Modi Live Updates: हाउडी मोदी के लिए सजकर तैयार ह्यूस्टन, इवेंट के लिए निकले ट्रंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में आज 50 हजार लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम को 'हाउडी मोदी' नाम दिया गया है. इस मौके पर पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे.

Update: 2019-09-22 14:35 GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में आज 50 हजार लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम को 'हाउडी मोदी' नाम दिया गया है. इस मौके पर पीएम मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे. ट्रंप कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं. दोनों दिग्गज करीब 100 मिनट साथ रहेंगे. पीएम मोदी और ट्रंप रात करीब 9 बजे लोगों को संबोधित करेंगे.

LIVE UPDATE -

HowdyModi कार्यक्रम के लिए एनआरजी स्टेडियम में भीड़ जुट रही है. इस दौरान लोगों का उत्साह देखने लायक है. वंदे मातरम के साथ-साथ मोदी-मोदी के नारे स्टेडियम में लग रहे हैं. कुछ लोग स्टेडियम में 'मंदिर यहीं बनाएंगे' का नारा भी लगाते दिखे.

ह्यूस्टन के लिए निकले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंपअमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन के लिए निकल चुके है. थोड़ी देर में वह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. बता दें कि इस कार्यक्रम में पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति 100 मिनट साथ रहेंगे. इस दौरान 30 मिनट ट्रंप भाषण देंगे.

एनआरजी स्टेडियम में मोदी-मोदी'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में लोग पहुंच रहे हैं. लोगों का उत्साह देखने लायक है. स्टेडियम में मोदी-मोदी के नारे और ढोल बजने शुरू हो गए हैं. 

Full View

Tags:    

Similar News