Karnal News: हरियाणा में समलैंगिक जोड़े को कोर्ट ने दी सुरक्षा, परिवार से खतरा बता लड़की ने मांगी थी सुरक्षा

Karnal News: देश की बात हो या देश के किसी राज्य की, भारत में आज भी समलैंगिकता को समाज अपनाने से इंकार करता है। आज भी समलैंगिक जोड़ों को अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाने पड़ती है।

Update: 2024-02-19 09:30 GMT

Karnal News: देश की बात हो या देश के किसी राज्य की, भारत में आज भी समलैंगिकता को समाज अपनाने से इंकार करता है। आज भी समलैंगिक जोड़ों को अपने लिए सुरक्षा की गुहार लगाने पड़ती है। वहीं हरियाणा के करनाल में भी समलैंगिक जोड़े को कोर्ट ने लिव-इन रिलेशनशिप में प्रोटेक्शन दी है।

बता दें कि इनमें से एक युवती की 26 फरवरी को शादी होनी थी। शादी से 10 दिन पहले वो घर से भाग गई। परिवार से खतरा बता लड़की ने कोर्ट से सुरक्षा मांगी थी। एडवोकेट मुकेश गर्ग ने कोर्ट में प्रोटेक्शन याचिका दायर की। जिस पर कोर्ट ने प्रोटेक्शन देकर दोनों लड़कियों को सेफ हाउस भेज दिया।

एडवोकेट मुकेश गर्ग ने बताया कि करनाल क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती BA द्वितीय वर्ष की छात्रा है, जबकि दूसरी 23 वर्षीय युवती पानीपत के मतलौडा क्षेत्र की है और BA प्रथम वर्ष की परीक्षा देने के बाद करनाल के बर्गर किंग आउटलेट में जॉब करती है। दोनों की जान-पहचान सोशल मीडिया पर हुई। जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करने लगी, इसलिए उन्होंने एक-दूसरे के साथ रहने का पक्का मन बना लिया।

Tags:    

Similar News