KKR vs DC : 'मैं डर गया था', पंत की कार दुर्घटना का वीडियो देख उड़ गए थे शाहरुख के होश, बताया सबसे डरावनी याद

Shah Rukh Khan On Rishabh Pant Accident : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें पंत के हादसे के बारे में पता चला था, तो वह सिहर गए थे...

Update: 2024-04-30 04:10 GMT

Shah Rukh Khan On Rishabh Pant Accident : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते नजर आते हैं. सोमवार की रात KKR का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हुआ. इस दौरान किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें वह ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे पर बात करते दिखे. शाहरुख ने ये भी बताया कि उन्होंने ऋषभ से एक्सीडेंट के बाद बात की थी.

ऋषभ पंत आईपीएल 2024 के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर चुके हैं. लेकिन, 30 दिसंबर 2022 को हुए हादसे में बुरी तरह जख्मी होने के बाद वह लगभग 15 महीनों तक क्रिकेट के मैदान से दूर थे. हर शख्स ने उनके जल्दी ठीक होने की दुआं की. अब शाहरुख खान ने पंत के साथ हुए हादसे पर बात की है. दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेले मैच के वक्त स्टार स्पोर्ट्स ने किंग खान का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि, ''वह भयावह था. मैंने वह वीडियो (उनकी कार का) देखा था. हमें तब नहीं पता था कि उस दुर्घटना का परिणाम क्या था इसलिए आपको सबसे बुरी भावनाएं आती हैं.ये सारे लड़के मेरे लिए अपने के जैसे हैं. मेरी टीम में भी युवा खिलाड़ी हैं. मुझे उम्मीद थी कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई होगी. एक खिलाड़ी का घायल होना काफी बुरा है."

"मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. उनका घुटना जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएगा. जब मैं पिछले मैच में उनसे मिला था, तो मैं उनसे कह रहा था कि उठो मत, दर्द हो रहा होगा. मैं उन्हें गले लगा रहा था और पूछ रहा था कि क्या तुम अब ठीक हो? एक्सीडेंट के बाद मैं पहली बार उनसे मिला. मैं वाकई बहुत खुश हूं कि वह वापस आ गए हैं और अच्छा खेल रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा खेलते रहेंगे.''

इंजरी के बाद लौटे ऋषभ पंत (Rishbah Pant) आईपीएल 2024 में लय में आ चुके हैं. उन्होंने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 158.56 की स्ट्राइक रेट और 44.22 के औसत से 398 रन बनाए हैं. ऐसे में पंत को अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चुनी जाने वाली टीम में बतौर विकेटकीपर-बल्लेबाज शामिल किया जा सकता है. 

Tags:    

Similar News