Lara Dutta: लारा दत्ता के साथ जब पब्लिक में हुई गंदी हरकत, अक्षय कुमार ने ऐसा बचाया

Lara Dutta: लारा दत्ता इन दिनों अपनी सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' को लेकर चर्चा में हैं. ओटीटी पर रिलीज इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस को खूब वाहवाही मिल रही है.

Update: 2024-04-29 11:31 GMT

Lara Dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) काफी पावरफुल मिज़ाज की हैं. उन्हें हमेशा सामाजिक मुद्दों पर मुखर होकर बोलते देखा जाता है. हाल में एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' (Ranneeti: Balakot & Beyond) को लेकर चर्चा में हैं. इसके प्रमोशन के दौरान लारा दत्ता ने अपनी जिदंगी से जुड़े एक खौफनाक वाकये का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनके साथ छेड़छाड़ की काफी सारी घटनाएं हुई हैं. ऐसा उनके साथ तब भी हुआ जब वो अपनी डेब्यू फिल्म अंदाज के म्यूजिक लॉन्च के दौरान सबके साथ इवेंट में मौजूद थीं. हालांकि, एक्टर अक्षय कुमार ने तब उनकी मदद करके उन्हें बचा लिया था.

पब्लिक में शख्स ने की गंदी हरकत

लारा दत्ता ने साल 2003 से जुड़ एक वाकया बताया है. Hautterfly के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि फिल्म 'अंदाज' (Andaaz) के म्यूजिक लॉन्च के दौरान उनके साथ एक छेड़छाड़ की घटना हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया कि, मैंने बहुत सारी महिला शोषण और छेड़छाड़ की घटनाएं झेली हैं. हम सभी दिल्ली में रिदिम हाउस में थे. मेरी डेब्यू फिल्म थी अंदाज. तब मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा और मिस यूनिवर्स (लारा दत्ता) पहली बार एकसाथ स्क्रीन पर आने वाली थी. वहां काफी भीड़ थी. तब किसी ने भीड़ में से मेरे चिकोटी काटी...हाथ चलाया. मुझे पता चल गया कि मेरे साथ कुछ गलत हुआ है. मैंने तुरंत उस शख्स को गिरेबां से पकड़कर जमीन पर गिरा दिया. मैंने तब साड़ी पहनी थी. मैं उस पर खूब चिल्लाई. ये मेरी आर्मी फैमिली से होने की वजह से भी था कि मैं उस शख्स से सीधे भिड़ गई. "

अक्षय कुमार ने किया रेस्क्यू

लारा दत्ता बताती हैं कि, "अक्षय कुमार मेरे साथ थे उन्होंने मुझे पीछे खींचा और कहने लगे ये क्या कर रही हो... तुम अब एक एक्टर हो ये सब नहीं कर सकती. हम हंसने लगे. लेकिन उन्होंने मेरी मदद की और उस शख्स को वहां से हटाया. " लारा दत्ता संतोष सिंह के डायरेक्शन में बनी रणनीति में नजर आ रही हैं. जियो सिनेमा पर रिलीज इस सीरीज में लारा दत्ता ने एक पावरफुल रोल प्ले किया है. 

Tags:    

Similar News