LOK SABHA ELECTION 2024: PM मोदी और योगी के खिलाफ नारेबाजी करना पड़ा सपा को भारी, 100 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज

Election 2024: उत्तर प्रदेश की सीट मैनपुरी अब एक नए विवाद को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। मैनपुरी में बीती रात समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और इस सीट से पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने रोड शो किया।

Update: 2024-05-05 18:19 GMT

Election 2024: उत्तर प्रदेश की सीट मैनपुरी अब एक नए विवाद को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। मैनपुरी में बीती रात समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और इस सीट से पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने रोड शो किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कुछ समर्थक महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ गए। इतना ही नहीं बल्कि उस पर समाजवादी पार्टी का झंडा भी लगा दिया था। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ आपतिजनक नारे लगाए हैं।

सपा के खिलाफ सीएम योगी ने कही ये बात

बता दें कि पार्टी के उन कार्यकर्ताओं पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। बीजेपी अब इसे चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में है। वहीं सीएम ने कहा कि स्वार्थ पर आधारित इन दलों का एजेंडा एक तरफ राष्ट्र नायकों का अपमान करता है, तो दूसरी तरफ माफिय और आतंकी तत्वों को संरक्षित और महिमा मंडन करते है। इस प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने 2012 में सत्ता में आने पर आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का बेशर्मी से प्रयास किया था। मुख्यमंत्री ने मुख्तार अंसारी का जिक्र करते हुए कहा कि अभी कुछ दिन पहले एक कुख्यात माफिया की मौत होती है, तो संवेदना व्यक्त करने के लिए उसके घर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जाते हैं।

100 सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

गौरतलब है कि मैनपुरी के SP विनोद कुमार का कहना है कि समाजवादी पार्टी के रोड शो का कार्यक्रम था। रोड शो खत्म होने के बाद कुछ कार्यकर्ता महाराणा प्रताप चौक पर आए और चबुतरे पर चढ़कर पार्टी विशेष का झंडा लगाने का प्रयास किया और नारेबाजी भी की। CCTV की जांच की जा रही है और लोगों से वार्ता की जा रही है।

Similar News