Navnit Rana Controversial Remark Row: ‘हम देखते हैं 15 सेकेंड में क्या कर लेते हो’, नवनीत राणा के चैलेंज पर ओवैसी ने किया पलटवार

Navnit Rana Controversial Remark Row: भाजपा नेता नवनीत राणा का ओवैसी ब्रदर्स पर बयान काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने तेलंगाना में '15 सेकेंड' के लिए पुलिस हटाने की बात कहते हुए दोनों को खुली चुनौती दी थी।

Update: 2024-05-09 08:53 GMT

Navnit Rana Controversial Remark Row: भाजपा नेता नवनीत राणा का ओवैसी ब्रदर्स पर बयान काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने तेलंगाना में '15 सेकेंड' के लिए पुलिस हटाने की बात कहते हुए दोनों को खुली चुनौती दी थी। वहीं अब उनके बयान पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है और कहा है कि पीएम भी आपके हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी आपके साथ है। हम देखते हैं 15 सेकेंड में क्या कर लेते हो।

असदुद्दीन ओवैसी ने दिया जवाब

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,"मैं मोदी जी से कहता हूं कि उन्हें 15 सेकेंड दीजिए। एक घंटा दीजिए। आप क्या करेंगे? जैसा मुख्तार अंसारी के साथ किया वैसा ही करेंगे? हम भी देखना चाहते हैं कि क्या आपमें थोड़ी भी इंसानियत बची है। कौन डरता है? हम तैयार हैं। अगर कोई इसके लिए खुला आह्वान कर रहा है तो ऐसा होने दें। पीएम आपका है, आरएसएस भी आपका है। सब कुछ आपका है। आपको कौन रोक रहा है। हमें बताओ कि हमें कहां आना है। हम वहां आएंगे।"

क्या था मामला

बताते चलें AIMIMनेता अकबरुद्दीन औवेसी ने 2013 में कहा था कि अगर पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दिया जाए तो वह दिखा देंगे कि वह क्या कर सकते हैं। उन्ही के बयान पर भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के प्रचार में पहुंचीं राणा ने कहा था,छोटा (अकबरुद्दीन औवेसी) कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो तो हम दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं छोटे से कहती हूं कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे और हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे। अगर 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा दी जाए तो छोटे और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं चलेगा कि वह कहां से आए और कहां गए। इसमें सिर्फ 15 सेकंड का समय लगेगा। बयान का यह क्लिप नवनीत ने अपने अकाउंट से भी शेयर किया है। अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी को भी टैग किया गया है।

Tags:    

Similar News