नवाब मलिक ने समीर वानखेडे़ पर लगाए संगीन आरोप, कहा- 2 लाख के जूते और 70 हजार की पहनते हैं शर्ट, फडणवीस को भी दिया करारा जवाब

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फेंस कर कहा है कि मैंने केस को कमजोर करने के लिए समीर वानखेड़ें पर आरोप नहीं लगाए हैं। मेरे दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक चीन बरामद नहीं हुई है। मुझपर कभी भष्टाचार आरोप नहीं लगा है।

Update: 2021-11-02 04:37 GMT

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फेंस कर कहा है कि मैंने केस को कमजोर करने के लिए समीर वानखेड़ें पर आरोप नहीं लगाए हैं। मेरे दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक चीन बरामद नहीं हुई है। मुझपर कभी भष्टाचार आरोप नहीं लगा है। इसके अलावा नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के द्वारा लगाए गाए आरोप से भी इनकार किया है। नवाब मलिक ने कहा है कि मेरा अंडरवर्ल्ड से कोई संबंध नहीं है। फडणवीस को बम फोड़ने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है।


मैंने कभी बदले की राजनीति नहीं की है। मैंने कोई भी आरोप हवा में नहीं लाए हैं। मैंने हमेशा फडणवीस सरकार के कामकाज पर सवाल उठाए हैं। इसके अलावा नवाब मलिक ने कहा कि मेरा अंडरवर्ल्ड से संबंध थे तो उसी वक्त कार्रवाई की जानी चाहिए थी। कल देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। देवेंद्र जी आपका निकटतम वानखेड़े (NCB अधिकारी समीर वानखेड़े) है, पंचनामा मंगा लीजिए। नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा है।

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े ने एनसीबी में आपनी प्राइवेट आर्मी बना रखी है। समीर वानखेड़े के जरिए हजारों करोड़ों की उगाही हुई है। आर्यन केस में 18 करोड़ रूपये की डील हुई थी। एनसीबी दफ्तर में किरण गोसावी क्या कर रहा था। क्रूज ड्रग्स केस में वानखेड़े ने पूरी साजिश रची। क्रूज से तीन लोगों को क्यों छोड़ा गया। वानखेड़े ने पूरी वसूली मालदीप से की है। बॉलीवुड से हजारों करोड़ों की उगाही हुई। बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदान करने की साजिश रची जा रही है।


झूठे केस के जरिए देश का भटकाया जा रहा है। नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े 70 हजार की शर्ट कैसे पहनते हैं। वानखेड़े के कपड़ों की कीमत 10 करोड़ से कम नहीं है। वानखेड़े 2 लाख के जूते पहनते हैं। 70 हजार रुपये की शर्ट पहनने वाला ईमानदार कैसे हो सकता है। समीर वानखेड़े ने 2 ग्राम और 5 ग्राम ड्रग्स को लेकर झूठे केस बनाए। वानखेड़े ने फर्जीवाड़े के जरिए हजारों करोड़ रुपये की उगाई की।

Tags:    

Similar News