Patna Firing: सब्जी मंडी में अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली, एक की हालत गंभीर

Patna Firing: बीती रात बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर खूनी खेल खेला गया। जहां कुछ आपराधियों ने सब्जी मंडी में जाकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

Update: 2024-03-13 09:15 GMT

Patna Firing: बीती रात बिहार की राजधानी पटना की सड़कों पर खूनी खेल खेला गया। जहां कुछ आपराधियों ने सब्जी मंडी में जाकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां एक हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह घटना बिहार की राजधानी पटना के पॉश इलाके शास्त्री नगर पुनाईचक में स्थित सब्जी मंडी की है। जहां कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में तीन लोगों घायल हो गए। जिसमें दो सब्जी विक्रेता थे और एक सब्जी लेने वाला ग्राहक था। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां एक हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस आसपास के सीसीटीवी की मदद से आपराधियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

बिहार की राजधानी पटना में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। बीते कुछ दिनों पहले डाक बंगला चौराहा पर दिल्ली के व्यापारी से 5 किलों सोने को लूट कर फरार हो गए थे। वहीं, बीते मंगलवार को दिन दहाड़े एक व्यक्ति से 6 लाख रुपए की लूट की गई थी।

Tags:    

Similar News