जिसे वाक्ये को याद राज्यसभा में भावुक हुए थे पीएम मोदी, गुलाम नबी आज़ाद का 13 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नवी आज़ाद के विदाई समारोह में पीएम मोदी एक वाक्ये को याद कर भावुक हो गए थे.

Update: 2021-02-09 12:12 GMT

नई दिल्ली : राज्यसभा में आज जिस वाक्ये को याद कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भावुक हुए थे अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नवी आज़ाद के विदाई समारोह में पीएम मोदी एक वाक्ये को याद कर भावुक हो गए थे. अब इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. पीएम मोदी और आजाद द्वारा इस घटना का जिक्र किये जाने के बाद समाचार एजेंसी ANI ने एक वीडियो जारी किया है. यह वीडियो 30 जुलाई 2007 का है. तब जम्मू-कश्मीर के सीएम रहे गुलाम नबी आजाद ने आतंकी हमले के पीड़ितों से मुलाकात की थी.

यहां देखें पूरा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि आतंकी हमले के पीड़ितों को हवाई जहाज से गुजरात रवाना करने से पहले आजाद ने पत्रकारों से बात की. आजाद इस दौरान भी भावुक दिख रहे हैं. इस वीडियो में पीछे पीड़ितों के रोने की आवाजें भी आ रही हैं. आजाद ने उस वक्त कहा था- 'हम आपको फूल फल लेके भेजना चाहते थे, लेकिन आपके बच्चों की लाशें भेज रहे हैं. बहुत अफसोस है. हम सबको माफ करना.'

वीडियो के शुरुआती हिस्से में भी पीड़ितों से मिलते हुए आजाद भावुक हो गए थे. वह अपनी आंखे पोछते दिख सकते हैं.

इससे पहले आजाद ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि जम्मू एवं कश्मीर का मुख्यमंत्री बनने के कुछ ही दिनों के भीतर कश्मीर में पर्यटकों पर आतंकी हमला हुआ और कुछ पर्यटक मारे गए थे. इनमें गुजरात के पर्यटक भी थे. उन्होंने कहा कि वह जब हवाईअड्डे पहुंचे तब पीड़ित परिवारों के बच्चे उन्हें पकड़कर रोने लगे.

Full View


Tags:    

Similar News