Prayagraj Accident : प्रयागराज में हुआ बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत, 3 लोगों की हालत नाजुक

Prayagraj Accident : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया हैं। इस हादसे में तेज रफ्तार कार और डंपर की आमने सामने भिड़ंत हो गई जिसके बाद कार से आग की लपटें उठने लगीं थी।

Update: 2024-05-06 08:11 GMT

Prayagraj Accident : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया हैं। इस हादसे में तेज रफ्तार कार और डंपर की आमने सामने भिड़ंत हो गई जिसके बाद कार से आग की लपटें उठने लगीं थी। जहां एक तरफ कार में कुल पांच लोग सवार थे। वहीं दूसरी तरफ घटनास्थन पर दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके साथ ही घायलों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया था।

बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुच गई थी। हादसा प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर सिटी कोतवाली क्षेत्र के सोनावा के पॉलिटेक्कनिक कॉलेज के पास का बताया गया हैं। वहीं इस हादसे में गंभीर रूप से घायल प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र के चकताना निवाली अखिल साहू, करेली करेड़ा के सत्यम साहू और विवेक हैं। इसके साथ ही तीनों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। मारे गए लोगों की पहचान की जा रही हैं।

वहीं पुलिस का कहना है कि सोमवार को भोर में चिलबिला पुलिस चौकी क्षेत्र सोनावा के पास सुल्तानपुर की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार में प्रतापगढ़ की तरफ से जा रहे डंपर ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना में विकास पुत्र राजू साहू और अंकित साहू पुत्र सुभाष चंद्र की मौके पर मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

Tags:    

Similar News