Radhika Khera Resigned From Congress: राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, बोलीं- मेरे अयोध्या जाने पर कुछ लोग कर रहे हैं इसका विरोध

Radhika Khera Resigned From Congress: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने यह फैसला लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से ठीक 2 दिन पहले लिया है।

Update: 2024-05-05 18:15 GMT

Radhika Khera Resigned From Congress: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने यह फैसला लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से ठीक 2 दिन पहले लिया है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखे पत्र में अपने विचार व्यक्त किये हैं। उन्होंने अपना पत्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि आज मैं बहुत दुख के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़ रही हूं और अपने पद से इस्तीफा दे रही हूं। हां, मैं एक लड़की हूं और लड़ सकती हूं और अब मैं यही कर रही हूं। मैं अपने और अपने देशवासियों के लिए न्याय की लड़ाई लड़ता रहूंगा।

बताया जा रहा है कि राधिका खेड़ा सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं। उनका कहना है कि इस दौरान वह और भी कई बातों का खुलासा करने वाली हैं। आपको बता दें कि राधिका खेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रायपुर के राजीव भवन का है। राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।

राधिका खेड़ा ने अपने इस्तीफे में क्या लिखा?

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजे अपने इस्तीफे में राधिका खेड़ा ने लिखा है कि धर्म का समर्थन करने वालों का विरोध होता रहा है। कुछ लोग ऐसे ही भगवान श्री राम का नाम लेने वालों का विरोध कर रहे हैं। हर हिंदू के लिए भगवान श्री राम की जन्मस्थली बहुत पवित्रता रखती है और यहां का हर हिंदू रामलला के दर्शन मात्र से ही अपना जीवन सफल मानता है, वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं। जिस पार्टी को मैंने अपने जीवन के 22 साल से ज्यादा दिए, जहां मैंने एनएसयूआई से लेकर एआईसीसी के मीडिया विभाग तक पूरी ईमानदारी से काम किया, वहां मुझे विरोध का सामना करना पड़ा, क्योंकि मैं खुद को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने से नहीं रोक सका।

Tags:    

Similar News