Rajasthan Politics: फोन टैपिंग पर लोकेश शर्मा के खुलासे से राजस्थान में सियासी उबाल, कहा- खुद CM गहलोत ने दिए थे ऑडियो टेप

Rajasthan Politics: लोकेश शर्मा ने कहा कि अशोक गहलोत अपने फायदे के लिए लोगों का उपयोग करते हैं. उन्हें अकेला छोड़ देते हैं. तब सीएम आवास पर इस बात की चर्चा हुई कि गजेंद्र सिंह शेखावत और सचिन पायलट की छवि को किस तरह से खराब किया जाए.

Update: 2024-04-24 15:42 GMT

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से दो दिन पहले राजस्थान में सियासी हलचल तेज हो गई है. 'फोन टैपिंग' को लेकर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 2020 में फोन टैपिंग मामले में कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने कहा, इस मामले में दिल्ली में क्राइम ब्रांच की ओर से कई बार 8 से 9 घंटे की पूछताछ के बावजूद वे अब तक चुप थे. मगर जो इस मामले में जिम्मेदार था, उसने मुझे मझधार में छोड़ने का निर्णय लिया. उन्हें बलि का बकरा बनाया गया.

लोकश शर्मा ने अशोक गहलोत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें गजेंद्र सिंह शेखावत और अन्य की फोन रिकॉर्डिंग दी थी. इससे पहले मैंने कहा था, मुझे सोशल मीडिया के जरिए ये रिकॉर्डिंग मिली थी. मगर यह बिल्कुल भी सच नहीं है. ये रिकॉर्डिंग उन्हें एक पेन ड्राइव में मिली थी. गहलोत ने उन्हें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस नेता भंवरलाल शर्मा की ऑडियो क्लिप एक पेन ड्राइव में दी थी. उन्होंने इसे मीडिया में फैलाने के लिए कहा था. लोकेश ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार को गिराने के प्रयास में भाजपा का हाथ था.

Tags:    

Similar News