Rashmika Mandanna News: सलमान खान की 'सिकंदर' में हुई रश्मिका मंदाना की एंट्री, फोटो शेयर कर किया कंफर्म

Rashmika Mandanna News: फिल्म टाइगर 3 के बाद एक बार फिर भाईजान बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। सुपरस्टार एक बार फिर ईद पर सिकंदर के साथ कमबैक करेंगे।

Update: 2024-05-09 09:43 GMT

Rashmika Mandanna News: फिल्म टाइगर 3 के बाद एक बार फिर भाईजान बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। सुपरस्टार एक बार फिर ईद पर सिकंदर के साथ कमबैक करेंगे। वैसे तो सलमान खान हर साल ईद के दिन अपनी फिल्म को रिलीज करते हैं। लेकिन इस साल एक्टर की एक भी फिल्म नहीं आई है। ऐसे में सलमान खान अगले साल ईद पर लौटने का मन बना चुके है। इस फिल्म में भाईजान के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में दिखेंगी।

सलमान खान के फिल्म में ऐसी दिखेंगी रश्मिका मंदाना

बता दें कि सलमान की फिल्म में रश्मिका की एंट्री हो गई है। इस फिल्म को साल 2025 में ईद के खास मौके पर रिलीज होगी। एआर मुरूगादॉस फिल्म सिकंदर पर साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। एक्शन ड्रामा फिल्म सिकंदर के लिए एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो गया है। जानकारी के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला को फिल्म की कहानी के हिसाब से जिस तरह की एक्ट्रेस की तलाश थी, उसके हिसाब से रश्मिका बिल्कुल फिट हैं। इस फिल्म की बात करें तो ये एक ड्रामा और इमोशंस की भरमार से भरा हुआ है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म 2025 के जून महीने में रिलीज की जा सकती है।

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये स्टोरी

रश्मिका मंदाना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सिकंदर से जुड़ने की अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। अपने फैंस के साथ स्टोरी शेयर करते हुए अदाकारा ने लिखा है कि आप लोग बहुत लंबे समय से मुझसे, अगली अपडेट पूछ रहे थे, जो ये रही...सरप्राइज! मैं सिकंदर का हिस्सा बनने में बहुत गर्व और सम्मान महसूस कर रही हूं।

Tags:    

Similar News