Chaudhary Ajit Singh passes away: RLD प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का निधन

राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. अजित सिंह का आज निधन हो गया

Update: 2021-05-06 03:19 GMT

Ajit Singh passes away : राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. अजित सिंह का आज निधन हो गया. वह कोरोना संक्रमित थे. गुरुग्राम के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख चौधरी अजित सिंह की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी।

बता दें कि चौधरी अजीत सिंह 22 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे और इसके बाद गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

दुखद समाचार आज यहां ग्राम गंगदासपुर जट में शोक सभा आयोजित करके शोक सभा में पश्चिम प्रदेश मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भगत सिंह वर्मा ने कहां कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी के पुत्र व राष्ट्रीय लोक दल के सुप्रीमो चौधरी अजीत सिंह जी के निधन से देश के किसानों मजदूरों व गरीबों ने अपना एक नेता खो दिया है। चौधरी अजीत सिंह जी के निधन से आज किसान और गरीब की राजनीति रिक्त हो गई है।

चौधरी अजीत सिंह जी ने भारत सरकार में उद्योग मंत्री व खाद्य मंत्री के पद पर रहते हुए देश में चीनी मिल लगवाने का काम किया जिससे देश के गन्ना किसानों व मजदूरों को काफी लाभ हुआ। भगत सिंह वर्मा ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए चौधरी अजीत सिंह जी के निधन को किसानों मजदूरों व गरीबों के लिए भारी क्षति बताया और परमपिता परमात्मा से उनकी आत्मा को शांति प्रदान करने परिवार वह देश में उनके चाहने वालों को शक्ति प्रदान करें। ओम शांति।

Tags:    

Similar News